छीपाबड़ में हुए महिला के हत्या के आरोपी को पकड़ा, दामाद ही निकला सास का हत्यारा।

छीपाबड़ में हुए महिला के हत्या के आरोपी को पकड़ा, दामाद ही निकला सास का हत्यारा।

छीपाबड़ थाना ने किया अंधे क़त्ल का पर्दाफास ...

प्रदेश वॉच हरदा - छीपाबढ़ थाना अंतर्गत पिछले महीने की तारीख 28 अगस्त को छीपाबड़ में चेतन शोरूम के सामने सुबह 6.15 बजे टवेरा गाडी ने एक महिला जिसका नाम कुसुम बाई राठौर निवासी छीपाबड़ को टक्कर मार दी थी ! जिससे उसकी इलाज के दौरान मोत हो गई थी । पुलिस ने तत्काल एक्सीडेंट का मामला धारा 304 A भादवि के तहत दर्ज कर विवेचना चालू कर दी थी । हरदा जिले के पुलिस कप्तान राजेश कुमार ने इस घटना को एक चुनोती के रूप में लिया और इस मामले के खुलासे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हेमलता कुरील,एसडीओपी खिरकिया एवं थाना प्रभारी छीपाबड़ प्रमेन्द्र कुमार को लगाया गया था ! मामले की विवचना के दौरान छीपाबड़ के सीसीटीवी फुटेजों को देखा गया । कुछ लोगों ने गाड़ी का आधा अधूरा नंबर 0440 देखना बताया था ! टवेरा गाड़ी की पहचान कराने पर मुखबिर ने बताया की यह गाड़ी हरदा की है । तब एक टीम बनाकर हरदा में लगाया गया ! टवेरा गाड़ी की पहचान की निशानियाँ और आधा नम्बर बताकर लोगों से जानकारी लेने पर बताया की यह गाड़ी राजेंद्र कोशल की है और इसका पूरा नंबर एमपी 47 बीसी 0440 ( MP 47 BC 0440 )  है ! तब नेट पर सर्च करने पर राजेन्द्र कौशल और उसकी गाड़ी की पूरी जानकारी मिल गई ! पुलिस टीम ने राजेंद्र कोशल को हिरासत में लिया पुछताछ करने पर सारे मामले का खुलासा हो गया । राजेन्द्र कोशल ने बताया की मृतिका कुसुम बाई उसकी पत्नी विनीता को ले गई और कहीं और शादी कर के बिठा दिया है ! इस कारण से उसने अपने मित्र राकेश बैरागी के साथ मिलकर एक योजना बनाकर कुसुम बाई को खुद की टवेरा गाड़ी से टक्कर मारी है ! जिसका इलाज के दौरान मोत हुई है ।

जिले के वरिष्ठ अधिकारीयों के सतत मार्गदर्शन , निर्देशन और थाना छीपाबड़ के कर्मचारियों के लगभग चौदह दिन अथक प्रयास एवम् सूझ-बुझ से इस अंधे क़त्ल का खुलासा किया जा सका है ।

मामले में आरोपियों द्वारा एक षड़यंत्र के तहत कुसुम बाई की हत्या की गई है ! इसलिए मामले में धारा 302 , 120 B ,34 आईपीसी का इजाफा किया गया है ।

Comments

Popular posts from this blog

कतिया समाज की बैठक 25 को .

अपराधियों एवं जालसाजों के मंसूबों पर पानी फेर रहा , हरदा पुलिस प्रशासन का जनसंवाद कार्यक्रम !

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज आये - जीवन गोळ्या